छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा… 2 आरोपी गिरफ्तार

कोरबा।  छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में न्यूज एंकर सलमा सुल्ताना की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी जिम संचालक मधुर साहू और उसका दोस्त ट्रेनर कौशल को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी सालों से फरार थे। इस घटना को लेकर अब पुलिस आज देर रात तक बड़ा खुलासा कर सकती है।

बता दें, कोरबा जिले के कुसमुंडा की रहने वाली 18 साल की सलमा सुल्ताना एक न्यूज एंकर थीं। जो पिछले 5 सालों से लापता चल रही थीं। लेकिन कुछ महीने पहले पुलिस को सुराग मिला कि, न्यूज एंकर सलमा को हत्या कर दफ़न कर दिया गया था। जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी थी।

क्या हुआ 2018 अक्टूबर के दिन

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2018 अक्टूबर को मृतिका सलमा अपने काम के लिए कुसमुंडा से कोरबा के लिए निकली थीं। लेकिन उसके बाद वापस घर नहीं पहुंची। परिवार वालों ने कुसमुंडा पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जांच में समाने आई बैंक लोन लेने की जानकारी

मामले की जांच में पता चला कि, सलमा ने कोरब के एक बैंक से लोन लिया था। जिसे 2018 तक कोरबा का एक युवक हैंडिल कर रहा था। अचनाक 2019 से उसने लोन का भुगतान करना बंद कर दिया। जब सलमा ने भुगतान करने को कहा तो उसे धमकाया भी गया। उसके बाद सलमा की हत्या कर उसके शव को कोरबा-दर्री मार्ग पर दफन किया गया था। अब इस मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है