छत्तीसगढ़रायगढ़ संभाग

Chhattisgarh – पीसीसी चीफ दीपक बैज को नहीं पता पार्टी में चल क्या रहा है, सिसोदिया का लैटर नहीं मिला..राजनांदगांव कांड को लेकर कही यह बात….

Chhattisgarh – रायपुर: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में घमासान मचा हुआ है । कांग्रेस के नेता ही अपनी पार्टी के नेताओं की पोल खोलने में लगे हुए हैं। कल ही की बात करे तो राजनांदगांव में जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र दाऊ ने भरे मंच पर पार्टी के शीर्ष नेताओं के उपर जमके भड़ास निकाली तो वहीं दूसरी ओर अरुण सिसोदिया ने कोषाध्यक्ष रामगोपाल अग्रवाल पर करोड़ों रुपए का गबन का अरोप लगाते हुए पीसीसी चीफ दीपक बैज को चिट्ठी लिखी है ।
पढ़े चिट्ठी में क्या लिखा

अरुण सिसोदिया के लेटर बम को लेकर दीपक बैज ने कहा कि मुझे अब तक इस तरह का कोई पत्र नहीं मिला है। फिलहाल अरुण सिसोदिया पार्टी के किसी पद में नहीं हैं। कांग्रेस में सभी को अपनी बात कहने का हक है, सभी पार्टी फोरम में अपनी बात कहें तो अच्छा होगा।

बता दें कि अरुण सिसोदिया ने रामगोपाल अग्रवाल पर बिना पीसीसी चीफ की अनुमति के विनोद वर्मा के बेटे की कंपनी टेसू मीडिया को करोड़ों रुपए का भुगतान किया है।

वहीं दीपक बैज ने राजनांदगांव में सार्वजनिक मंच पर कार्यकर्ता की भड़ास मामले को लेकर कहा कि इस मामले में जिला कांग्रेस अपने स्तर पर निर्णय लेगी। अब तक यह मामला हमारे सामने नहीं आया है, हमारे सामने आएगा तब उचित निर्णय लेंगे।
देखे क्या था मामला

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच पार्टी में क्या हो रहा है पीसीसी चीफ को ही पता नहीं है यह बात किसी को हजम नहीं हो रही है, जबकि पिछले 24 घंटे से सोशल मीडिया और मीडिया में इन खबरों को लेकर बवाल मचा हुआ है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है