छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

कर्ज से लदे दवा व्यापारी ने लगाई फांसी, पत्नी मां को कहा – I Love You , मुझे माफ कर देना 

कोरबा जिले में मंगलवार देर शाम को एक दवा व्यवसायी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। व्यवसायी का शव उसके ही घर पर फंदे से लटका मिला है। मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में व्यवसायी ने कर्ज से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात कही है। साथ ही अपनी पत्नी और मां के लिए लिखा है कि, वह उनसे बहुत प्यार करता है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। यह पूरा मामला दर्री थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक हितेश पांडेय जमनीपाली के सरदार वल्लभभाई पटेल कॉलोनी का निवासी था। हितेश पांडे दवा का थोक कारोबार का काम करता था। उनकी दुकान कोरबा के घंटाघर क्षेत्र में है। मंगलवार को साप्ताहिक बंदी के चलते दुकानें बंद रहती हैं। इसके चलते हितेश घर में ही थे। शाम को सभी लोग कहीं गए थे। जब वह लौटे तो हितेश का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला। इसके बाद परिवार में शोक की लहर फैल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाया। वहीं एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें व्यवसायी ने कर्ज से परेशान होने की बात लिखी हुई है। साथ ही लिखा है कि वह दिवालिया हो चुका है। उसके पास मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। सॉरी मां, पापा I Love You, मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूं… माफ करना। मेरे परिवार को जरा भी तंग न किया जाए। इसके बाद पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

बता दें कि, हितेश के परिवार में उसकी मां, पत्नी और ढाई साल का बेटा है। पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। दो बहने हैं, उनकी भी शादी हो गई है। पुलिस ने बताया कि, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुची है। और जांच कार्यवाही करते हुए सुसाइट नोट बरामद किया गया है। जांच कार्यवाही कि जा रही है। परिजन शोक में डूबे हुए हैं। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर कारणों का पता कर रही है।

🆅🅸🅳🅴🅾 बिलासपुर : जिला अस्पताल म होईस दिखावा के मॉकड्रिल, जिला पंचायत सीईओ ह लिहीस जायजा, गिनाईस खामी

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है