रायपुर संभाग

रायपुर – अपने से दोगुनी दो बच्चों की मां पर आशिक हुआ फिदा, ज्यादा दिन नहीं चल पाया प्रेम प्रसंग, आशिक ने प्रेमिका की ले ली जान

रायपुर के मुर्रा भट्टी लोधीपारा गुढियारी में सनकी प्रेमी ने दोगुनी उम्र की प्रेमिका की बेरहमी से हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला शादीशुदा थी। उसके दो बच्‍चे हैं।
मामला गुढियारी थाना क्षेत्र का है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित 22 वर्षीय मोहम्मद सुलतान और 42 वर्षीय महिला इमराना एक ही बिरयानी सेंटर में दो ढाई साल पहले मिले थे, जहां दोनों के बीच आपस में बातचीत शुरू हुई और बातचीत के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग चला।

पैसों को लेकर हुआ विवाद
इसके बाद आज सुबह युवक महिला के घर पहुंचा और वह उससे पुराने पैसे की बात करने लगा। युवक का कहना था कि वह 8 महीने से खुद का बिरयानी सेंटर चला रहा था जिसमें उसको नुकसान हुआ है, कुछ पैसे दे दे। इसी बात पर दोनों के विवाद हुआ।

तकिए से मुंह दबाकर की हत्‍या
दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्‍से में प्रेमी ने प्रेमिका का सिर दीवार में पटक दिया। इसके बाद तकिए से उसके मुंह को दबाकर उसकी हत्‍या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला की दो बच्चे हैं। मृतक महिला बेटी के लिए शादी की बात करने कुछ दिन पहले वह उत्‍तर प्रदेश गई हुई थी। वहीं पति नारायणपुर में लगे मावली मेले में बच्ची के साथ गया हुआ है। आगे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

🆅🅸🅳🅴🅾 हमने प्रभु राम की मूर्ति की स्थापना की है, वह भी देखने जाएँ विश्व हिन्दू परिषद – सीएम बघेल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है