Headlinenews36 विशेषदेश दुनिया

BREAKING : BJP को बड़ा झटका…कांग्रेस में शामिल हुए ये नेता

मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस और भाजपा में राजनीतिक नियुक्तियों का दौर जारी है। दोनों ही पार्टियां कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए लगातार नए लोगों को जिम्मेदारियों दी जा रही हैं।

हाल ही में AICC ने चुनाव के मद्देनजर 4 मीडिया समन्वयकों की नियुक्ति की है। भोपाल में अभय दुबे, इंदौर में यशोमती ठाकुर, जबलपुर में अनंत पटेल और ग्वालियर में अनुमा आचार्य को जिम्मेदारी दी गई है। ये सभी नव नियुक्त मीडिया समन्वयक शोभा ओझा के नेतृत्व में काम करेंगे।

बीजेपी को बड़ा झटका

वहीं चुनाव से पहले कांग्रेस अपने पैर पसारने में लगी हुई हैं। पार्टी ने एक दिन पहले बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। कांग्रेस ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा और मंत्र गोपाल भार्गव के गढ़ में सेंध मारते हुए दो दिग्गजों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है। पीसीसी कार्यालय में रविवार को दतिया के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री अवधेश नायक और सुरखी के राजकुमार धनौरा कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

अंजुम रहबर कांग्रेस में शामिल

अवधेश नायक ने दतिया से 2008 में नरोत्तम मिश्रा के खिलाफ चुनाव लड़ा था। उस समय वे उमा भारती की जन शक्ति पार्टी से चुनाव लड़े थे। नायक ने दतिया से चुनाव हारने के बाद बीजेपी में वापसी की थी। राजकुमार धनौरा सागर से बीजेपी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष रह चुके हैं। इसके अलावा मशहूर कवयित्री अंजुम रहबर भी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं।

100 कार्यकर्ता सदस्यता लेने भोपाल पहुंचे

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक जनपद सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य प्रीति मालवीय, बीजेपी नेता प्रदीप दीक्षित सहित लगभग 100 कार्यकर्ता बगावत कर कांग्रेस की सदस्यता लेने भोपाल पहुंचे। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह ने सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है