छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

PSC-2022 की मुख्य परीक्षा का परिणाम हुआ जारी…देखें कितने परीक्षार्थी देंगे इंटरव्यू…

रायपुर। CG PSC द्वारा राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 के लिखित परीक्षा के परिणाम आयोग के वेबसाईट www.psc.cg.gov.in पर जारी कर दिए गए हैं। राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 में चिन्हांकित अभ्यर्थियों के साक्षात्कार की तिथि एवं विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाईट पर पृथक से जारी की जाएगी।

210 पदों के लिए 625 उम्मीदवार देंगे साक्षात्कार

गौरतलब है कि राज्य सेवा परीक्षा-2022 के अंतर्गत विभिन्न 19 सेवाओं हेतु कुल-210 पद विज्ञापित किए गए थे। राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 के परीक्षा परिणाम के आधार पर छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग द्वारा कुल-3095 अभ्यर्थियों का राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 हेतु प्रावधिक आधार पर चिन्हांकन किया गया था। राज्य सेवा (मुख्य) परीक्षा-2022 की लिखित परीक्षा का आयोजन 15, 16, 17 एवं 18 जून 2023 को किया गया था। मुख्य परीक्षा परिणाम के आधार पर कुल 625 अभ्यर्थियों को प्रावधिक आधार पर साक्षात्कार हेतु चिन्हांकन किया गया है।

मूल दस्तावेजों का सत्यापन एक दिन पहले

साक्षात्कार हेतु चिन्हांकन समस्त अभ्यर्थियों को विज्ञापित पदों की अग्रमान्यता आयोग की वेबसाईट www.psc.cg.gov.in पर उपलब्ध लिंक का प्रयोग कर ऑनलाईन दर्ज करना होगा, ऑनलाईन अग्रमान्यता अंकित करने हेतु तिथि पृथक से जारी की जाएगी। अभ्यर्थियों को अपने साक्षात्कार दिनांक से एक दिन पूर्व मूल दस्तावेज सत्यापन हेतु छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में उपस्थित होना होगा। जिन अभ्यर्थियों द्वारा साक्षात्कार दिनांक के एक दिन पूर्व दस्तावेज सत्यापन नहीं करवाया जायेगा, उन्हें साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है