छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

ईडी ने इन सितारों पर कसा शिकंजा, कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी, हिना खान को भेजा समन

रायपुर। कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और हिना खान को ऑनलाइन बेटिंग ऐप केस में ED ने समन भेजा है। हालांकि दोनों को कब बुलाया गया है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। वहीं, एक्टर रणबीर कपूर ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को ईमेल भेजकर पेश होने के लिए एक हफ्ते का वक्त मांगा है।

रणबीर पर सौरभ चंद्राकर के बेटिंग ऐप के प्रमोशन का आरोप है। ED का कहना है कि इसके लिए रणबीर को हवाला के जरिए कैश पेमेंट किया गया। एक्टर से ED जानना चाहती है कि वह इसका प्रमोशन कब से कर रहे हैं? इसके लिए किसने संपर्क किया और पेमेंट किस मोड में मिला।

417 करोड़ की अवैध संपत्ति जब्त

ऑनलाइन बेटिंग ऐप से जुड़े लोगों के खिलाफ ED लगातार कार्रवाई कर रही है। 15 सितंबर को ED ने रायपुर, भोपाल, मुंबई और कोलकाता में 39 स्थानों पर छापेमारी कर सटोरियों के ठिकानों से 417 करोड़ रुपए की अवैध संपत्ति जब्त की थी। इसमें बड़ी तादाद में सोने-चांदी के जेवर और कैश बरामद किया गया था।

क्या है पूरा मामला

छत्तीसगढ़ के रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल मनी लॉन्ड्रिंग केस में वांटेड हैं। खबरों की माने चंद्राकर ने 18 सितंबर 2022 को दुबई के एक 7 स्टार होटल में पार्टी दी थी। इस पार्टी में कुछ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए थे, जिसके लिए उन्होंने 40 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। इसी साल फरवरी में सौरभ ने अपने परिवार वालों को नागपुर से प्राइवेट जेट्स के जरिए दुबई बुलाया था। बॉलीवुड सेलेब्स, वेडिंग प्लानर्स, डांसर्स और डेकोरेटर्स भी मुंबई से दुबई पहुंचे थे। इसी शादी में इन 17 सेलेब्स ने परफॉर्म किया था।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है