छत्तीसगढ़सरगुजा संभाग

कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने सड़क निर्माण का किया भूमिपूजन

अम्बिकापुर !  छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य एवं संस्कृति मंत्री श्री अमरजीत भगत ने शनिवार को मैनपाट विकासखंड में सड़क एवं विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। इस दौरान मंत्री श्री भगत ने 10.50 करोड़ की लागत से मैनपाट के बैगहवा से घटगांव तक 7.20 किमी के सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया।

इसके साथ ही उन्होंने 5.05 करोड़ रुपये की लागत से नर्मदापुर पटेलपारा से पटपरिया भण्डारपारा तक 30.30 किलोमीटर की सड़क का नवीनीकरण एवं संधारण कार्य, 10.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत कमलेश्वरपुर में रैदास भवन निर्माण एवं 10.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत नर्मदापुर में अंबेडकर भवन का निर्माण, 03.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत नर्मदापुर में तथा 03.00 लाख रूपये की लागत से ग्राम पंचायत बरिमा में पटेलपारा में चंद्रशेखर के अहाता के पास चबुतरा एवं शेड निर्माण का भूमिपूजन किया।

 इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत रोपाखार बजारपारा से केसरा जूनापारा सड़क के 4.20 किमी लम्बाई के नवीनीकरण एवं संधारण कार्य भूमिपूजन, रोपाखार बाजार पारा से रोपाखार तिब्बती कैम्प तक 1.80 किमी सड़क नवीनीकरण एवं संधारण कार्य 33.44 लाख रुपए की लागत का भूमिपूजन, नर्मदापुर पटेलपारा से बरिमा बरडांडपारा तक 4.60 किमी की लंबाई के 77.19 लाख रुपए की लागत सड़क नवीनीकरण एवं संधारण कार्य का भूमिपूजन, बिसरपानी खास से करमहा खास तक 7.32 किमी लम्बाई की 1 करोड़ 54 लाख रुपए लागत सड़क नवीनीकरण एवं संधारण कार्य का भूमिपूजन सहित अन्य कार्यों का भूमिपूजन किया।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है