मनोरंजन

क्यूट राहा के साथ घूमने निकली अलिया भट्ट…देखे सुंदर तस्वीरे

Bollywood actress Alia Bhatt :  आलिया भट्ट को हाल ही में बेटी राहा के साथ स्पॉट किया गया है . मुंबई में राहा अपनी मम्मी अलिया के साथ घूमने निकली. आलिया उन्हें गोदी में लेकर गाड़ी में बैठती हुई नजर आईं. आलिया ने वाइट शर्ट और ब्लू डेनिम पहना था वहीं, राहा वाइट फ्रॉक में थीं. राहा की दो पोनी बंधी हुई थीं.

दोनों की आउटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है हालांकि इसमें राहा का चेहरा नहीं दिख रहा है. राहा इस साल नवंबर में 1 साल की हो जाएगी . पिछले साल 7 नवंबर को जब बेटी का जन्म हुआ था तो रणबीर और आलिया ने पैपराजी से गुजारिश की थी

कि वो राहा को कैमरे की नजर से दूर रखें और उनकी तस्वीरें क्लिक न करें और न ही कोई वीडियो बनाएं. यही वजह है कि राहा की अब तक कोई फोटो सामने नहीं आई है और न ही किसी वीडियो में उसका चेहरा देखने को मिला है. रणबीर और आलिया नहीं चाहते कि उनकी बेटी कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हों.

हाल ही में उन्होंने अपनी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग शुरू कर दी है. इसे वो करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं. आलिया अपना प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन भी चलाती हैं जिसके बैनर तले उन्होंने फिल्म डार्लिंग्स भी बनाई थी. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.

रणबीर और आलिया की बात करें तो दोनों ने पिछले साल अप्रैल में शादी की थी. शादी के 7 महीने बाद आलिया मां बन गई थीं. कुछ समय के ब्रेक के बाद आलिया फिल्मों में फिर सक्रिय हो गईं. उनकी पिछली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हिट रही.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है