छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

CG ELECTION WATCH : रायपुर से बनी अनुज शर्मा विरोध की रणनीति, इस्तीफे का सिलसिला शुरू, BJP को झटका

रायपुर/धरसीवां। छत्तीसगढ़ में भाजपा ने सोमवार को 64 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी की है और इसमें कई नाम चौंकाने वाले हैं, लेकिन एक नाम विरोध भरा है, जो एक्टर अनुज शर्मा का है।

विरोध का स्वर इतना तेज है मानिए लग रहा है कि भाजपा को यह बहुत महंगा पड़ने वाला है। भाजपा ने विधानसभा धरसीवां क्षेत्र से अपना प्रत्याशी अनुज शर्मा को बनाया है। शुरुआत से ही इसे लेकर काफी विरोध था और अब नाम की घोषणा होने के बाद भाजपा नेताओं का इस्तीफा देने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

इस्तीफे का सिलसिला शुरू –

जिला ग्रामीण प्रचार प्रसार मंत्री, जिला उपाध्यक्ष ओबीसी मोर्चा, जोन प्रभारी शक्ति केंद्र और जिला पंचायत सदस्य राकेश यादव ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि बाहर से थोपे गए प्रत्याशी को कैसे स्वीकार करेंगे। स्थानीय की उपेक्षा चुनाव में पार्टी को भारी पड़ेगी। इसलिए वह भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं।

रायपुर से बनी अनुज शर्मा विरोध की रणनीति –

हम आपको बताना चाहेंगे कि भाजपा में यह फुट आम बात है लेकिन अनुज शर्मा को लेकर जो विरोध देखा गया है, वह रायपुर से संचालित हो रहा है। भाजपा के एक दिग्गज नेता के घर दो दौर की बैठक के चली थी और यह अनुज शर्मा के विरोध प्रदर्शन के लिए ही थी, जिसे की जबरदस्त परिणाम दिख रहा है।

पुतला जलाने में पूर्व विधायक का हाथ –

बताते चले कि धरसीवां क्षेत्र में अनुज शर्मा का विरोध करने के लिए पुतला दहन भी किया गया था एवं इस पुतला दहन के पीछे पूर्व विधायक का हाथ बताया जा रहा है। ये मतलब साफ है कि रमन विरोधी माने जाने वाले दिग्गज नेताओं की रणनीति ने अब काम करना शुरू कर दिया है।

चारों विधानसभा क्षेत्र में पड़ेगा असर –

भाजपा विरोध के चलते अब मुश्किलों में नजर आ रही है, क्योंकि अनुज शर्मा के इस विरोध प्रदर्शन का असर चारों विधानसभा में दिखेगा। ऐसा होने से बीजेपी को नुकसान की संभावना बहुत ज्यादा है।

अनुज शर्मा ने सभी से मांगा समर्थन –

हालांकि, यह बताना भी लाजिमी होगा कि अनुज शर्मा ने सभी दावेदारों के घर जाकर समर्थन मांगा है और स्वयं को सपोर्ट करने की अपील की है परंतु अनुज शर्मा का फार्मूला काम आता नजर नहीं आ रहा है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है