छत्तीसगढ़रायगढ़ संभाग

मारपीट का मामला : निगम आयुक्त के खिलाफ FIR दर्ज

राजनांदगांव। भाजपा पार्षद के साथ मारपीट के आरोप में बसंतपुर पुलिस ने राजनांदगांव नगर निगम आयुक्त के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, मारपीट से पार्षद गगन आईच को चोट आई है. इस मामले को लेकर बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने थाने पहुंचकर हंगामा किया और आयुक्त के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल, पीड़ित पार्षद समेत बड़ी संख्या में भाजपाइयों ने बसंतपुर थाने पहुंचे. इस दौरान पुलिस के साथ जमकर बहस भी हुई. पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने आयुक्त के खिलाफ राज्य निर्वाचन आयोग और जिला कलेक्टर से शिकायत करने की बात कही.

दरअसल पूरा मामला वार्ड नम्बर 45 का है. भाजपा पार्षद गगन आईच ने पाताल भैरवी मंदिर जाने वाले सड़क में गड्ढे के मामले को लेकर निगम आयुक्त अभिषेक गुप्ता के सरकारी बंगले गए थे, जहां पार्षद ने आयुक्त पर मारपीट करने का आरोप लगया है. निगम के वार्ड पार्षद गगन आईच ने कहा कि आगामी नवरात्र पर्व के मद्देनजर उनके वार्ड में स्थित मां पाताल भैरवी मंदिर जाने के सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे है, इसे बनवाने के लिए पूर्व में निगम आयुक्त और कलेक्टर को जानकारी दी है. इसी मामले को लेकर आयुक्त से बात हुई, लेकिन आयुक्त ने उनका नम्बर ब्लॉक कर दिया. पार्षद गगन ने बताया, आज सुबह आयुक्त के सरकारी बंगले में जाने पर निगम आयुक्त ने गाली गलौच की और जान से मारने की नीयत से मारपीट की, जिससे उनके आंख के पास चोट आई है. बसंतपुर थाने में इसकी शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराया है. वहीं भाजपा के पूर्व सांसद अभिषेक सिंह ने कहा, आयुक्त के द्वारा मारपीट और गाली गलौच किया गया है, जो अक्षम्य अपराध है. थाने में एफआईआर दर्ज कराया गया है. विधानसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई है और आयुक्त द्वारा मारपीट की घटना को लेकर कलेक्टर और राज्य चुनाव आयोग से भी शिकायत की जाएगी. आयुक्त को हटाने की मांग की जाएगी.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है