छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ की खाऊ सरकार से ऊब चुकी है जनता: अनुराग ठाकुर

रायपुर / केंद्रीय खेल एवं सूचना- प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला।उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अब इस भू-पे और खाऊ सरकार उब चुकी है। कांग्रेस ने जिस तरह से संसाधनों को लूटा है और प्रदेश की ऐसी हालत कर दी है। छत्तीसगढ़ जो बहुत आगे जा सकता था, उसको पीछे की ओर धकेला है। अब छत्तीसगढ़ बर्दाश्त नहीं करेगा।

राजधानी रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने माना विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हो रहे भ्रष्टाचार, यहां खनन माफिया हो, शराब माफिया हो या फिर तबादला माफिया हो। हर माफियाओं की सरकार से छत्तीसगढ़ की जनता मुक्ति चाहती है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अब दिल्ली की कांग्रेस का एटीएम नहीं बने, इसलिए अब छत्तीसगढ़ बर्दाशत नहीं करेगा। गौरतलब है कि अनुराग भाजपा के प्रत्याशी के नामांकन दाखिल प्रक्रिया में बीजापुर में शामिल हुए।

भाजपा के पक्ष में है चुनावी माहौल
अनुराग ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में जो चुनावी माहौल बना है, उसके पीछे कारण है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की ओर से सहायता दी है, एक के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट दिया है। किसानों से धान खरीदी के लिए एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि उपलब्ध कराई है। वहीं दूसरी ओर जनता त्रस्त है, तुष्टिकरण से, सांप्रदायिकता से ऐसा लगता है। यहां की सरकार तुष्टिकरण से ग्रसित है, और देश भर में अगर सबसे भ्रष्ट सरकार कहीं पर है, तो वह छत्तीसगढ़ में है।

अनुराग ने भाजपा के स्टार प्रचारकों को लेकर पूछे गए प्रश्न पर कहा कि आप कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची देखें। उसके बाद यह कांग्रेस का सवाल जरूर पूछिए। शायद कांग्रेस के पास जवाब नहीं होगा। छत्तीसगढ़ हमारा कई बार आना हुआ, सबका हुआ है और शायद पीड़ा कांग्रेस को यह हो रही है कि भाजपा के पास ऐसे चेहरे हैं, लेकिन कांग्रेस के पास भ्रष्ट चेहरे हैं।

प्रमोद तिवारी को नींद से जगाने आया
राज्यसभा सांसद के उपनेता प्रतिपक्ष प्रमोद तिवारी के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रमोद तिवारी जिस राज्य से आते हैं, वहां कांग्रेस का क्या हाल हुआ है शायद उनको याद नहीं है। लोकसभा विधानसभा के चुनाव देखें, अमित शाह वहां के प्रभारी थे, तब 2014 में भी जीते और 2019 में भी जीते हैं। प्रमोद शायद सुबह-सुबह नींद से नहीं निकाल पाए हैं, इसलिए मैं उनको जागना चाहता हूं।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है