छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

बृजमोहन अग्रवाल पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। रायपुर पुलिस ने बीजेपी प्रत्याशी और शीर्ष नेता बृजमोहन अग्रवाल पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है। आरोपी का नाम मोहम्मद साजिद खान उर्फ ​​चिंटो है। कोतवाली पुलिस ने नूरजहां होटल के बाहर से संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि बृजमोहन अग्रवाल पर गुरुवार देर शाम बैजनाथपारा में चुनाव प्रचार के दौरान हमला हुआ था।

संदिग्ध पर बृजमोहन अग्रवाल की छाती पकड़कर उन्हें मारने की कोशिश करने का आरोप था। हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने बृजमोहन अग्रवाल को घेर लिया। बृजमोहन अग्रवाल ने मेयर एजाज देबर और अनवर देबर पर उनकी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया था। घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव किया। देर शाम बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह भी कोतवाली थाने पहुंचे. बीजेपी प्रत्याशी राजेश मनथ और पुरंदर मिश्रा समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने देर रात कोतवाली थाने के बाहर प्रदर्शन किया।

ये था पूरा मामला

भाजपा के वरिष्ठ नेता और रायपुर दक्षिण विधानसभा प्रत्याशी विधायक बृजमोहन अग्रवाल पर बैजनाथ पारा में अचानक हमला कर दिया। जिसके बाद बृजमोहन अग्रवाल अपने हज़ारों कार्यकर्ताओं के साथ कोतवाली थाना में FIR दर्ज करने पहुंचे है। छत्तीसगढ़ बीजेपी के वरिष्ठ नेता और दक्षिण रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल पर गुरुवार देर रात हमला हुआ। बृजमोहन अग्रवाल अपने चुनाव प्रचार के लिए मुस्लिम बहुल इलाके बैजनाथ पारा पहुंचे। आपको बता दें कि विधायक बृजमोहन अग्रवाल 7 बार के विधायक रहे है और इस बार भी भाजपा ने बृजमोहन अग्रवाल पर भरोसा करके पार्टी ने दक्षिण विधानसभा में चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है। आज देर शाम बृजमोहन अग्रवाल अपने कार्यकर्ताओं के लाव-लश्कर के साथ अपने दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले। बैजनाथ पारा पहुंचते ही कुछ अज्ञात लोगों ने विधायक बृजमोहन अग्रवाल और उनके कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में 25 हज़ार से ज्यादा मुस्लिम मतदाता निवास करते है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है