छत्तीसगढ़बस्तर संभागबिलासपुर संभागरायपुर संभाग

बेटे के लिए समर्थकों के साथ दिल्ली पहुंचे कवासी लखमा, बस्तर से बेटे हरीश को उम्मीदवार बनाए जाने की मांग

लोकसभा चुनाव के टिकट वितरण से पहले प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के खिलाफ पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मोर्चा खोल दिया है। वे बेटे और समर्थकों के साथ दिल्ली पहुंच गए और पार्टी आलाकमान के सामने बेटे हरीश लखमा को टिकिट देने की मांग कर रहे है

बता दे कि बस्तर लोकसभा से दीपक बैज का नाम लगभग फाइनल माना जा रहा है पहले ऐसे भी चर्चा थी की दीपक बैज के साथ ही कवासी लखमा और हरीश लखमा का नाम लोकसभा टिकट के लिए रखा गया है।

बेटे हरीश को टिकट देने की मांग
कवासी लखमा और उनके बेटे हरीश लखमा के साथ ही विक्रम मंडावी, संतराम नेताम, मिथलेश स्वर्णकार, राजीव शर्मा, राजमन बेंजाम समेत कुछ जिला अध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य भी दिल्ली पहुंचे हैं। इन्होंने हाईकमान से कवासी या उनके बेटे हरीश को टिकट देने की मांग की है।

दरअसल, 4 मार्च यानी सोमवार रात को दिल्ली में प्रत्याशियों पर मंथन को लेकर बैठक रखी गई थी। इस बैठक में कई नामों को लेकर चर्चा हुई है। इसी के बाद छत्तीसगढ़ से गए नेताओं ने हाईकमान से मिलकर अपनी बात रखी और बैज को टिकट नहीं दिए जाने की बात कही।

दीपक बैज की सीट पर लखमा की चर्चा
बस्तर से मौजूदा सांसद दीपक बैज की सीट से पूर्व मंत्री कवासी लखमा या उनके बेटे हरीश लखमा के नाम की खूब चर्चा है। पार्टी सूत्रों की माने तो बैज ने खुद भी इस बार बस्तर से चुनाव लड़ने के लिए कोई खास रुचि नहीं दिखाई है। ऐसे में संभावना है कि यहां से लखमा परिवार से किसी एक को टिकट दिया जा सकता है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है