छत्तीसगढ़बस्तर संभागरायपुर संभाग

Chhattisgarh – बस्तर इलाके में व्यापारी का उसके दुकान से दिनदहाड़े अपरहण, भिलाई के युवकों ने दिया घटना को अंजाम, 5 गिरफ्तार

Chhattisgarh – बस्तर जिले में एक व्यापारी को उसके दुकान से दिनदहाड़े अपरहण से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई और एक घंटे के भीतर ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र के फरसागुड़ा में एक आशीष संचेती नाम के व्यापारी से कुछ युवकों ने उसकी दुकान में घुसकर मारपीट की. आरोपी युवक रायपुर और भिलाई के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जबकि पीड़ित युवक फरसागुड़ा में डेली नीड्स की दुकान है. आरोपी युवक व्यापारी से मारपीट करते हुए उसे जबरन उड़ीसा की तरफ ले जा रहे थे.

इस अपहरण की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वही अपरण की सूचना पर भानपुरी पुलिस ने एक्टिव हो गई. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने फरसागुड़ा के जगदलपुर नेशनल हाईवे-30 पर उनका पीछा किया और हाईवे पर नाकाबंदी कर दी. इस मामले में पुलिस ने कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्रेम प्रसंग के चलते अपहरण
पूछताछ में पता चला है कि प्रेम प्रसंग के मामले में पुरानी रंजिश के चलते, आरोपी युवकों के द्वारा प्रार्थी आशीष संचेती से मारपीट कर उसके अपरहण की साजिश रची गई थी. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है