छत्तीसगढ़बिलासपुर संभाग

Chhattisgarh -शौच करते समय शराब की बोतल से खुजलाया गुदा द्वार, पेट के अंदर घुस गई बोतल, मशक्कत के बाद डाक्टरो ने निकाली बोतल

कोरबा जिला के कटघोरा अंतर्गत पाली में एक अनोखा मामला सामने आया, जहां एक युवक के मलद्वार के रास्ते से शराब की बोतल पेट में जाकर फंस गई। इससे युवक परेशान हो गया। बाद में आपरेशन कर डाक्टरों ने बोतल बाहर निकाला। ग्राम धौराभांठा स्थित जूनापारा निवासी एक युवक उपचार के लिए एक निजी चिकित्सालय में पहुंचा। युवक कुछ बता नहीं रहा था और पेट की दर्द से तड़प रहा था, तब डाक्टर ने उसके पेट का एक्स-रे कराने का सलाह दिया।

युवक का एक्स-रे कराया गया तो उसकी पेट में शराब की बोतल होने की जानकारी सामने आई। रिपोर्ट देख डाक्टरों ने आपरेशन कर बोतल बाहर निकलने की जानकारी दी। परिजनों की अनुमति के बाद डाक्टरों ने युवक का आपरेशन कर पेट से शराब की बोतल बाहर निकाला।

बताया जाता है कि युवक की दिमाग की हालत ठीक नहीं है और वह बवासीर से परेशान था। दिशा मैदान (शौच) के दौरान दर्द हुआ, तब उसने शराब की बोतल से खुजलाया और धीरे-धीरे करके खुजलाते रहा तभी अचानक शराब की बोतल हाथ से फिसल कर गुदा द्वार से पेट के अंदर घुस गई। लोक लाज की डर से युवक ने घटना की जानकारी न तो स्वजनों को दी और ना ही किसी को बताया। बहरहाल युवक की स्थिति फिलहाल सामान्य है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है