छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

छत्तीसगढ़ के इस भाजपा नेता ने की खुदकुशी, फंदे पे मिला लाश, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

दुर्ग- भाजपा नेता शिव कुमार वर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने अपने घर में ही खुद को खत्म कर लिया है। मृतक शिव कुमार वर्मा भाजयुमो अहिवारा मंडल के महामंत्री थे। मृतक शिव के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है। इस नोट में साफ तौर पर लिखा है कि, अपनी मौत के जिम्मेदार वे खुद है। इस मामले की जांच नंदनी थाना क्षेत्र की पुलिस कर रही है।

पत्नी और बेटे को शादी में भेजा
जानकारी के मुताबिक, भाजपा नेता शिव कुमार ने पत्नी और बच्चे को शादी समारोह में भेज दिया था। इसके बाद घर में ही सुसाइड कर लिया है। वे अहिवारा स्थित बीएसपी क्वार्टर में रहते थे। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने पत्नी और बच्चे को पैतृक गांव सहगांव पथरिया में भेजा था। सूचना मिलते ही परिजन सदमे में आ गए हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुसाइड नोट में लिखी यह बात
बता दें, मृतक शिव कुमार के शव के पास सुसाइड नोट मिला है। उस नोट में उन्होंने लिखा कि, वे अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रहे हैं। लेकिन सिर्फ एक नोट से आत्महत्या करने का पता नहीं लगाया जा सकता, इसलिए पुलिस जल्द से जल्द पत्नी-बेटे और उनके परिजनों से पूछताछ करेगी। इसके बाद ही पता चल पाएगा कि, आखिर यह मामला सुसाइड का है या किसी ने मारने की साजिश रची है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है