छत्तीसगढ़रायपुर संभाग

Chhattisgarh- हथौड़े से पीट-पीटकर कलुयगी बेटे ने ली बुर्जूग मां की जान, मां के गहने निकाल लाश कुएं में फेंका

Chhattisgarh- राजनांदगांव में कलुयगी बेटे का कारनामा सामने आया है जहां बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने मां के शरीर से गहने निकाले और लाश को कुएं में फेंक दिया। युवक शराब पीने का आदि है और उसने नशे की हालत में इस घटना को अंजाम दिया था, पूरा मामला घुमका थाना क्षेत्र के बिजेतला गांव की है।

मिली जानकारी के अनुसार कांति बाई साहू अपने छोटे बेटे सुमन साहू के परिवार के साथ रहती थी। मंगलवार सुबह सुमन की पत्नी मनरेगा में मजदूरी करने गई थी। इसी बीच पैसों को लेकर मां-बेटे के बीच कहासुनी हुई और बेटे ने हथौड़े से वार कर कांति बाई को मौत के घाट उतार दिया।

हथौड़े से किया मां पर ताबड़तोड़ वार
आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि सुमने को बैगा गुनिया से इलाज के लिए 36 हजार रुपए की जरूरत थी। मां से उसने पैसे मांगे, तो मां ने शराब पीकर उड़ा देते हो कहकर पैसे देने से इनकार कर दिया। इससे नाराज होकर बेटे ने लोहे के हथौड़े से सिर, माथे और चेहरे पर वार कर मां की हत्या कर दी।

कुएं में फेंक दी मां की लाश
आरोपी की पत्नी जब काम से घर लौटी तो उसे कुएं के पास खून के निशान दिखाई दिए। कुएं में झांकने पर उसे सास कांति बाई की साड़ी दिखी। घर से पति सुमन साहू गायब था। इसके बाद बहू ने अपने जेठ और गांव के दूसरे लोगों को इसकी जानकारी दी।

हत्या के बाद मौके से हो गया था फरार
वारदात को अंजाम देने के बाद गांव के कुछ लोग कुएं में उतरे, जहां कांतिबाई साहू की लाश मिली। मामले की सूचना घुमका पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि मृतका के सिर और गर्दन के हिस्से में गंभीर चोटें थी। पुलिस ने कांति बाई के बेटे सुमन साहू की पतासाजी शुरू की और घेराबंदी कर उसे बालोद के उतई गांव से गिरफ्तार किया।

मां के गहनों धमधा में बेचा
आरोपी ने पुलिस को बताया कि शव को कुएं में फेंकने के बाद उसने मां की चांदी के करधन को अपने पास रखा। इसके बाद बाइक से भाग निकला था। ये करधन उसने रास्ते में धमधा क्षेत्र के पेंड्रावन गांव में ज्वेलर्स के पास बेच दी। इससे मिले पैसे लेकर वो आगे निकल गया।गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है