सरगुजा संभाग

गांव के लोगों ने पहाड़ी कोरवा महिला को टोनही के शक में मौत के घाट उतारा, लाश घर के सामने फेंका

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरपाठ में टोनही के शक में एक महिला पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस घटना में महिला की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दे कि थाना शंकरगढ के ग्राम डुमरपाठ नक्सल प्रभावित क्षेत्र है। इस गांव में पहाड़ी कोरवा समाज के लोग बड़ी संख्या में निवास करते हैं। गांव के कुछ लोगों ने एक पहाड़ी कोरवा परिवार की महिला को टोनही कहते हुए उसके घर पहुंचे और लाठी, डंडा और पत्थर से महिला पर हमला कर दिया। इस हमले से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बीच बचाव करने सामने आए परिवार के दो सदस्यों पर भी ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

घर के सामने फेंका महिला की लाश

मारपीट की घटना में शामिल लोगों ने आक्रोश में महिला के शव को उसके घर के करीब ही फेंक दिया। मृतक महिला के परिजनों ने 6 ग्रामीणों पर हत्या और परिवार पर मारपीट का मामला दर्ज कराया है। सूचना पर शंकरगढ़ पुलिस डुमरपाठ पहुंची और ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की। पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं शव का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं छह लोगों को गिरफ्तार कर थाना ले गई है।

🆅🅸🅳🅴🅾 चर्च तोड़ने गई आदिवासियों की भीड़ ने SP का फोड़ा सिर, कई पुलिसकर्मी घायल

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है