बिलासपुर संभाग

कोरोना के चलते शादी टलने के बाद मंगेतर से बनाते रहा शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पे कराया गर्भपात, अब दूसरे से कर रहा था शादी, रेलकर्मी गिरफ्तार

बिलासपुर। युवक और युवती की तीन साल पहले सगाई हुई थी। इस बीच कोरोना की वजह से उनकी शादी टल गई। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गई। इसी दौरान युवक ने अपनी मंगेतर के साथ रेप किया। मंगेतर के प्रेग्नेंट होने पर गर्भपात भी करा दिया। फिर बाद में युवक ने दूसरी लड़की से रिश्ता तय कर लिया। उसकी हरकतों से परेशान युवती ने थाने में शिकायत कर दी। यह पूरा मामाला तोरवा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस के अनुसार तोरवा की 22 वर्षीय युवती प्राइवेट जॉब करती हैं तीन साल पहले तखतपुर क्षेत्र के निवासी राकेश यादव के साथ सामाजिक रीति रिवाज से उनकी शादी तय हुई थी। राकेश रेलवे में पोर्टर के पद पर कार्यरत है। परिवार वालों ने ही उनकी सगाई भी कराई थी। सगाई तय होने के बाद कोरोना के कारण लॉक डाउन शुरू हो गया। इसके चलते उनकी शादी टल गई। दोनों परिवार वालों के बीच कोरोना के बाद शादी करने की सहमति बनी। लेकिन, सगाई तय होने के बाद युवक-युवती आपस में बातचीत करने लगे और मिलना जुलना शुरू हो गया। इस दौरान युवक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरु कर दिया

दूसरी लड़की से कर ली सगाई

युवती ने बताया कि, कोरोना काल में उसके पिता का देहांत हो गया। जिसके कारण शादी नहीं हो पाई। फिर उसके होने वाले ससुराल में भी गमी हो गई। इस वजह से शादी टल गई। शादी के लिए हमेशा दोनों पक्ष राजी थे। लेकिन, अचानक उसके मंगेतर राकेश का मन बदल गया और उसने दूसरी लड़की से सगाई कर ली। इसकी जानकारी होने पर उसके परिवार वालों ने बातचीत भी की। लेकिन, वह नहीं माना। जिससे परेशान होकर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

युवती का कराया गर्भपात

इस दौरान युवती का मंगेतर राकेश यादव उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बनाते रहा। जिससे युवती प्रेग्नेंट हो गई। तब राकेश यादव ने शादी के बाद बच्चा लेने की बात कहते हुए उसका गर्भपात भी करा दिया। युवती को जब पता चला कि उसने दूसरी जगह रिश्ता तय कर लिया है। तब उसने राकेश से बातचीत भी की। लेकिन, राकेश ने उससे शादी करने से इंकार कर दिया और बोला कि अब वह उससे शादी नहीं करना चाहता। युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी राकेश यादव को अकलतरा से गिरफ्तार किया है।

🅷🅴🅰🅳🅻🅸🅽🅴 छत्तीसगढ़ के मंझनिया 1 बजे तक के बड़का समाचार ।। 9 जनवरी 2023

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है