देश दुनिया

‘मैं जिंदा हूं’, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान…अपनी मौत का झूठा नाटक करने मांगी माफी

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर मिस्ट्री बन गई थी. पूनम पांडे की मौत की खबर 2 फरवरी की सुबह आई थी. उनकी मैनेजमेंट टीम ने इस बात का ऐलान किया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है. इसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था. लेकिन पूनम पांडे जिंदा

एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर मिस्ट्री बन गई थी. पूनम पांडे की मौत की खबर 2 फरवरी की सुबह आई थी. उनकी मैनेजमेंट टीम ने इस बात का ऐलान किया था कि एक्ट्रेस की मौत हो चुकी है. इसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था. हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार की कोई खबर नहीं आई है. ना ही उनके घरवालों का कोई अता-पता था. अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर फिर तहलका मचा दिया है. वो जिंदा हैं.

जिंदा हैं पूनम पांडे
इंस्टाग्राम पर पूनम पांडे ने अपना वीडियो शेयर किया है. इसमें पूरा तरह स्वस्थ बैठी हुई वो नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है. वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था. मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है. आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है.’
देखें पूनम पांडे का नया वीडियो

पूनम पांडे की वीडियो आने के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा एक बार फिर मच गया है. एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. अपनी मौत का झूठा नाटक करने पर पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है. उन्होंने अपनी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए वीडियो में फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स से माफी मांगते हुए पूनम पांडे कह रही हैं कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए किया था.

पूनम ने फैलाई मौत की झूठी खबर
पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट शेयर की गई थी. इसमें कहा गया था कि पूनम पांडे की मौत हो गई है. इसका कारण सर्वाइकल कैंसर है, जिससे वो पिछले कुछ वक्त से जूझ रही थीं. इसके बाद इंटरनेट पर हंगामा मच गया था. यूजर्स के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा था. उनका कहना था कि ये फेक खबर है. पूनम पांडे की मैनेजर का कहना था कि ये सच है और उन्हें एक्ट्रेस के परिवार से ये खबर मिली है. वो अपने कैंसर का इलाज अपने यूपी के होमटाउन से करवा रही थीं और वहीं उनकी मौत हो गई है.

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी. पूनम पांडे के करीबियों के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल रहा था कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं हैं. पूनम पांडे का परिवार भी गायब था और उनके बॉडीगार्ड को उनकी बीमारी और मौत का अंदाजा तक नहीं था. मौत की खबर से बॉडीगार्ड सदमे में चला गया था. सोशल मीडिया पर पूनम की एक वीडियो KRK ने शेयर की थी कि जिसमें एक्ट्रेस को पार्टी करते देखा गया था. KRK ने बताया था कि पूनम दो दिन पहले पार्टी कर रही थीं.

अब ये सारा ड्रामा खत्म हो गया है. पूनम पांडे जिंदा हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का अनुमान सही निकला उन्होंने सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी अफवाह उड़ाई थी. अब इस सच से उन्होंने खुद पर्दा उठाया है और ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. पूनम पांडे का विवादों से गहरा नाता रहा है. अब उनकी खूब आलोचना हो रही है.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है