मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को गले में हुआ इंफेक्शन, लोग मांग रहे भगवान से दुआ

Mika Singh Health Update: मनोरंजन गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह की तबीयत इन दिनों बेहद नाराज चल रही है। बताया जा रहा है कि, मीका सिंह को गले में इंफेक्शन हो गया है। जानकारी के मुताबिक मीका सिंह ने अपने शरीर को बिल्कुल भी आराम नहीं दिया था, जिस वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई है। तबीयत का असर उनके कंसर्ट पर पड़ रहा है।

बैक टू बैक शो करना पड़ा भारी

आपको बताते चलें, बॉलीवुड स्टार मीका सिंह ने अपनी तबीयत को लेकर कहा कि, पहली बार तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें इतना बड़ा नुकसान हुआ है। सिंगर ने कहा कि उन्होंने बैक टू बैक शो किए और बीच में उन्हें आराम नहीं मिला, जिस वजह से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उन्होंने कहा कि उनका आखिरी शो डलास में था जहां उन्हें सर्दी लग गई और इसका असर उनके गले और आवाज पर पड़ा।

ट्रैवलिंग ना करने की डॉक्टर ने दी सलाह

आपको बताते चलें कि, डॉक्टर ने ये कहा कि वो कुछ दिन आराम करें और ट्रैवलिंग ना करें। इस पर सिंगर मीका ने स्पष्ट किया कि, उनकी खराब हालत की वजह से कई शो कैंसिल करने पड़े, जिस वजह से करोड़ों का नुकसान हो गया है।

साथ ही फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं मांग रहे है। मीका सिंह बॉलीवुड के काफी लोकप्रिय सिंगर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है