मनोरंजन

Aishwarya Rai : ऐश्वर्या राय की कातिलाना अदाओं ने एक बार फिर बरपया कहर….देखे तस्वीरे

मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हर दिल की धड़कन हैं। वो भले ही 49 साल की हो गई हैं मगर उनकी सुंदरता पर लोग आज भी मरते है । ऐश्वर्या कई वर्षों से लोरियल की ब्रांड एम्बेसडर रही हैं। प्रत्येक वर्ष वो ब्रांड की ओर से फैशन वीक्स का हिस्सा बनती आ रही हैं। मगर उनकी अदाओं को देख आज भी लोग मदहोश हो जाते हैं। ऐश्वर्या राय भी अपने प्रशंसकों पर प्यार लुटाना बखूबी जानती है

ऐश्वर्या राय ने इंडस्ट्री में कई दशक बिता दिए हैं मगर इतने वर्षों में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती हो या स्टाइल उनमें कोई परिवर्तन नहीं आया है। ऐश्वर्या की हर इवेंट से फ्लाइंग किस और आंख मारने वाली तस्वीरें अवश्य वायरल होती हैं। कान्स से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। हाल ही में पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय ने अपना जलवा बिखेरा। जहां से उनकी फ्लाइंग किस पोज वाली फोटो वायरल हुई।

गोल्डन ऑउटफिट में ऐश्वर्या राय एकदम डैजलिंग ब्यूटी लगीं। रैम्प पर उनका एलिगेंट वॉक देख हर कोई फिदा दिखाई दिया। ऐश्वर्या के लुक में साल दर साल, कई बदलाव हुए। मगर पोज वही रहा। फंकी मेकअप से लेकर स्टाइलिश एवं एलिगेंट ऐश्वर्या के हर लुक को प्रशंसकों ने जमकर पसंद किया। बता दे कि ऐश्वर्या राय के हर लुक की भारत में खूब चर्चा होती रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी ताबड़तोड़ है।

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है