Blogमनोरंजन

Don 3 Video: 11 मुल्‍कों की पुलिस ढूंढ़ती है ज‍िसे, पर पकड़ पाया है कौन… देखो रणवीर सिंह बनकर आ गया नया ‘डॉन’

‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल ऐलान आखिरकार फरहान अख्तर ने कर दिया है। मेकर्स ने Don 3 से धमाकेदार टीजर भी रिलीज किया है जहां आपको 11 मुल्कों की पुलिस वाला डायलॉग भी सुनने को मिलता है। खास बात ये है कि डॉन 3 में डॉन रणवीर सिंह होंगे।

रणवीर सिंह होंगे नए डॉन
आखिरकार फरहान अख्तर ने ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है
इस बार डॉन शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह होंगे
‘डॉन 3’ को फरहान अख्तर ही डायरेक्ट करेंगे, देखिए डॉन 3 का टाइटल वीडियो
अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल- लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन की कीमत में भारी गिरावट |
‘गदर 2’ की रिलीज से पहले फरहान अख्तर ने इंडस्ट्री में धमाका मचा दिया है। आखिरकार उन्होंने ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। इस बार शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि ‘बाजीराव’ रणवीर सिंह होंगे। मेकर्स ने ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल टाइटल अनाउंसमेंट का टीजर भी रिलीज किया है। जहां रणवीर सिंह का धमाकेदार लुक भी देखने को मिला है।

DON 3 _ Title Announcement _ Ranveer Singh _ Farhan Akhtar 1-0 screenshot

‘डॉन 3’ को Farhan Akhatr ही डायरेक्ट करेंगे। जहां Ranveer Singh अपने आकर्षक लुक, बेमिसाल टैलेंट और यादगार परफॉर्मेंस वाले अंदाज में लौटे हैं। टीजर में उनका टशन बेहद दिलचस्प लग रहा है। हालांकि रणवीर सिंह के लिए बहुत ही चैलेंजिंग होगा कि वह शाहरुख खान को कैसे रिप्लेस करते हैं। हालांकि टीजर में तो रणवीर सिंह ने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।

डॉन 3 कास्ट : रणवीर सिंह
डॉन 3 प्रोड्यूसर : रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर
डॉन 3 के राइटर और डायरेक्टर : फरहान ख्तर
कहानी – पुष्कर, गायत्री और फरहान अख्तर
लिरिक्स – जावेद अख्तर
म्यूजिक – शंकर एहसान लॉय
‘डॉन 3’ का डायलॉग, 11 मुल्कों की पुलिस

DON 3 _ Title Announcement _ Ranveer Singh _ Farhan Akhtar 1-26 screenshot

‘डॉन 3’ का पूरा नाम Don 3: The Chase Ends है। जिसके टाइटल अनाउंसमेंट में ये धमाकेदार डायलॉग सुनने को मिलता है… ”शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? पूछते हैं ये सब, उनसे कह दो, फिर जाग उठा हूं मैं। और फिर सामने जल्द आने को। क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी। फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी। जीतना ही मेरा काम है। तुम तो हो जानते। जो मेरा बाप है। 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती है मुझे, मगर पकड़ पाया है कौन। मैं हूं डॉन।”

DON 3 _ Title Announcement _ Ranveer Singh _ Farhan Akhtar 0-49 screenshot

‘डॉन 3’ में नया डॉन रणवीर सिंह और लुक
शाहरुख खान नहीं बल्कि इस बार रणवीर सिंह नए डॉन होंगे। एक्टर के लिए शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स को रिप्लेस करना बहुत मुश्किल भरा होने वाला है। मगर रणवीर सिंह ने हर बार ऐसे रोल अदा किए हैं जो तमाम चैलेंज से भरे थे। ‘बाजीराव मस्ती’ हो या ‘बेफिक्रे’, रणवीर सिंह ने हर बार अपने रोल्स को बेहतरीन निभाया है। खूंखार वाले रोल हो या नटखट..वह हमेशा डायरेक्टर और फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरते हैं। बात करें ‘डॉन 3’ में उनके लुक की तो वह जिस अंदाज में जैकेट चढ़ाते हैं या लाइटर जलाते हैं, वह काफी अट्रैक्टिव लगते हैं।

देखिए डॉन 3 का वीडियो

डॉन फ्रेंचाइजी पर डाल लीजिए एक नजर
एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है। 45 साल पहले ‘डॉन’ में अमिताभ बच्चन नजर आए थे। मगर जब साल 2006 में ‘डॉन’ का सीक्वल Don: The Chase Begins Again आई तो फरहान अख्तर ने शाहरुख खान को अपना डॉन बनाया। किंग खान को ‘डॉन’ के रूप में देखकर सिनेमाघरों में धूम मच गई थी। इसके बाद वह ‘डॉन 2’ में भी शाहरुख खान को लेकर आए। मगर इस बार ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह को ये कमान सौंपी गई।

DON 3 _ Title Announcement _ Ranveer Singh _ Farhan Akhtar 1-13 screenshot
ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है