Blogमनोरंजन

Vijay Raghavendra Wife Died – कन्नड़ फिल्म एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का बैंकॉक के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन

Who was Spandana, wife of Kannada actor Vijay Raghavendra, who died of heart attack in Bangkok

1

Vijay Raghavendra Wife Spandana Ragavendra Dies :कन्नड़ फिल्म एक्टर विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना राघवेंद्र का बैंकॉक के एक अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब यह दुखद घटना घटी तब स्पंदना अपने परिवार के साथ थाईलैंड में थीं. स्पंदना को कथित तौर पर लो ब्लडप्रेशर की शिकायत थी और माना जा रहा है कि इसी वजह से उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद तमाम फ्रेंड्स और सेलेब्स एक्टर और उनकी फैमिली को इस मुश्किल समय में सांतवना दे रहे हैं.

3

विजय राघवेंद्र की पत्नी स्पंदना वेकेशन के लिए गई थीं बैंकॉक
सूत्रों के मुताबिक, स्पंदना वेकेशन के लिए फैमिली संग बैंकॉक गई थीं. इसी दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने कथित तौर पर सीने में दर्द की शिकायत की थी और उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालांकि उन्हें बचाया ना जा सका.स्पंदना का पार्थिव शरीर 8 अगस्त को बेंगलुरु पहुंचने की उम्मीद है जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके परिवार में उनके पति विजय राघवेंद्र और बेटा शौर्य हैं.

4

इसी महीने विजय-स्पंदना की शादी की 16वीं सालगिरह है
यह त्रासदी ऐसे समय में हुई है जब ये कपल इस महीने अपनी 16वीं शादी की सालगिरह मनाने वाला था. स्पंदना ने साल 2007 में विजय राघवेंद्र से शादी की थी. तुलु परिवार से आने वाली स्पंदना पूर्व पुलिस अधिकारी शिवराम की बेटी हैं. उन्होंने रविचंद्रन की फिल्म अपूर्वा में एक कैमियो भी निभाया था जो साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने सैंडलवुड में भी डेब्यू किया था.

7

विजय राघवेंद्र पॉपुलर एक्टर हैं
दिवंगत स्पंदना के पति विजय राघवेंद्र सैंडलवुड के एक पॉपुलर एक्टर हैं. उन्होंने फिल्म चिन्नारी मुथा में अपनी परफॉर्मेंस के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. वहीं स्पंदना के अचानक निधन से विजय और उनकी फैमिली पर दुखों का पहाड़ टूट गया है.

ख़बर को शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
news36 से जुड़िए
जोहार...आपकी क्या सहायता कर सकते है